t202021

वेस्ट हैम की शीर्ष लीग तालिका में मैन यूडीटी से पहले पिछले सीजन में अधिकांश फुटबॉल प्रशंसकों की गिरफ्तारी हुई क्योंकि संख्या में भारी वृद्धि हुई | सूरज
प्रीमियर लीग

हैमर 'ईएम'

22 सितंबर 2022

पिछले सीजन में प्रीमियर लीग में वेस्ट हैम ने सबसे ज्यादा फैन अरेस्ट किए थे।

नवीनतम गृह कार्यालय के आंकड़ों ने पिछले कार्यकाल के खेलों में 2,198 गिरफ्तारियों की सूचना दी, जो 2013-14 के अभियान के बाद से सबसे अधिक है।
2बढ़िया आवाज़ में वेस्ट हैम के प्रशंसक
क्रेडिट: रेक्स
2

मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड शीर्ष पांच में हैं

इसमें पिच पर आक्रमण के लिए 441 गिरफ्तारियां शामिल थीं, 127 प्रतिशत ऊपर, 561 लोगों पर मिसाइल फेंकने के आरोप में और 729 लोगों पर आतिशबाज़ी बनाने का आरोप लगाया गया था।

उनमें से 95 वेस्ट हैम के प्रशंसक थे, जिनमें से कई ने कथित तौर पर सार्वजनिक अव्यवस्था के अपराध किए थे।

अगले सबसे बड़े अपराधी 76 गिरफ्तारियों के साथ मैनचेस्टर सिटी थे, इसके बाद प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड 72 के साथ थे।

लीसेस्टर सिटी और चेल्सी क्रमशः 59 और 58 प्रशंसक गिरफ्तारियों के साथ शीर्ष पांच में हैं।

जर्मनी विश्व कप संकट वार्ता आयोजित करने के लिए Wags . लाने के लिए योजना अराजकता पर वार्ता

घटनाओं में वृद्धि प्रीमियर लीग के सर्वसम्मत समझौते का एक प्रमुख कारक था कि सभी क्लब प्रशंसक दुर्व्यवहार के मुद्दों के लिए न्यूनतम 12 महीने का प्रतिबंध लगाएंगे।

पुलिस ने 1,609 मैच दर्ज किए जिनमें कम से कम एक गिरफ्तारी हुई, जिसका अर्थ है कि खेले गए आधे से अधिक खेलों में कार्रवाई की आवश्यकता थी - 2018-19 की तुलना में 602 खेल अधिक, महामारी से पहले पूरी भीड़ का आखिरी सीजन।

और अदालतों ने 516 नए प्रतिबंध आदेश जारी किए, जिससे पूरे इंग्लैंड और वेल्स में अब कुल 1,308 हो गए।

मैन यूडीटी और आर्सेनल जैसे प्रेम दिग्गजों के पास स्क्रैप एफए कप रीप्ले की शक्ति होगी

“यह सिर्फ तालाबंदी के बाद स्टेडियमों में लौटने वाले प्रशंसकों के लिए नहीं डाला जा सकता है।

"विकार एक ऐसी समस्या है जो दूर नहीं हुई है, और पूरे पिछले सीज़न में हमने देश भर में फ़ुटबॉल मैचों में अपराध में वृद्धि देखी - प्रीमियर लीग से लेकर नेशनल लीग तक।"

च कॉन रॉबर्ट्स ने कहा कि पिच आक्रमणकारियों और आतिशबाज़ी बनाने वाले प्रशंसकों को अभियोजन के साथ-साथ क्लब प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा: "जारी किए गए आंकड़े इन अपराधों में चिंताजनक वृद्धि दिखाते हैं, जो खिलाड़ियों, कर्मचारियों और साथी प्रशंसकों दोनों के लिए बेहद खतरनाक हैं।

"हम जानते हैं कि शराब के साथ नशीली दवाओं का उपयोग एक प्रमुख कारक है जो अव्यवस्थित व्यवहार की ओर ले जाता है, और हमें खुशी है कि सरकार प्रतिबंध आदेश कानून में क्लास ए ड्रग्स अपराधों को जोड़ रही है।

“यह पुलिस को उन लोगों द्वारा आपराधिक और असामाजिक व्यवहार से निपटने के लिए एक और विकल्प प्रदान करेगा जो ड्रग्स के प्रभाव में हैं।

"कोई भी जो फुटबॉल मैदान के बाहर या अंदर आपराधिक अपराध करता है, वह अपने कार्यों के परिणामों का सामना करने की उम्मीद कर सकता है।

बेटे को लड़की की तरह तैयार करने के लिए ट्रोल हो रही हूं - उसके कपड़ों में कुछ भी गलत नहीं है

“हमें सामूहिक रूप से फ़ुटबॉल को उन समर्थकों के भारी बहुमत के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने की ज़रूरत है जो सिर्फ खेल का आनंद लेना चाहते हैं।

"एक ही समय में अनुचित व्यवहार में संलग्न युवा प्रशंसकों की बढ़ती संख्या से निपटने के लिए बलों के पास विविध गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला है और हम केवल एक साथ काम करने वाले सभी लोगों द्वारा अपने सामूहिक लक्ष्य को प्राप्त करेंगे और उन प्रशंसकों को पहले रखेंगे जो अपने क्लबों के वास्तविक समर्थक हैं। "