timeinatlanta

एक्स-मैन सिटी स्टार डेविड सिल्वा पर कार्निवाल में युवती को पकड़कर जमीन पर पटकने के लिए जुर्माना लगाया गया | सूरज
प्रीमियर लीग

सिल्वा शॉक

22 सितंबर 2022

मैनचेस्टर सिटी के पूर्व मिडफील्डर डेविड सिल्वा पर स्पेन में एक संगीत समारोह में विवाद के दौरान एक महिला को पकड़ने के लिए €1000 से अधिक का जुर्माना लगाया गया है।

घटना तीन महीने पहले ग्रैन कैनरिया के मास्पालोमास कार्निवल में हुई थी।
1सिल्वा पर एक महिला को पकड़ने के लिए £945 से अधिक का जुर्माना लगाया गया है

क्रेडिट: गेट्टी

विवाद में सिल्वा के भाई फर्नांडो एंटोनियो जिमेनेज सिल्वा और एक तीसरा व्यक्ति भी शामिल था, जिसका नाम रिपोर्ट में नहीं था।

तीसरे व्यक्ति ने एक युवक को पत्थर से मारा और दूसरे को चाकू से धमकाते हुए चिल्लाया: "यहाँ आओ और मैं तुम्हें काट दूंगा।"स्पेनिश आउटलेट

टिएम्पो डी कैनारियास

न्यायाधीश फ्रांसिस्को जेवियर रामिरेज़ डी वर्गर वर्गास की सजा ने निष्कर्ष निकाला कि स्पैनियार्ड के कार्यों के परिणामस्वरूप, युवती को "पोस्ट-ट्रॉमैटिक सर्वाइकल दर्द, बाईं कोहनी पर चोट, बाएं हाथ की दूसरी उंगली पर घाव, पर घाव" का सामना करना पड़ा। दोनों घुटनों और दोनों पैरों पर घाव।"

मेस्सी के £23m संपत्ति साम्राज्य में इबीसा, मियामी और बार्सिलोना में घर हैं

उन्होंने कहा कि चोटों के लिए "बाद के चिकित्सा उपचार के बिना पहली चिकित्सा सहायता और आठ दिनों की बुनियादी व्यक्तिगत चोट" की आवश्यकता होती है।

सिल्वा ने मामले के निष्कर्ष को स्वीकार कर लिया, जिसका अर्थ है कि उन पर €1080 - €12 प्रति दिन का जुर्माना लगाया गया था, तीन महीने की अवधि के लिए चोटों के ठीक होने की उम्मीद है।

न्यायाधीश ने कहा कि निष्कर्ष पर पहुंचा गया था क्योंकि वह "चोटों के एक मामूली अपराध के लिए जिम्मेदार अपराधी था, हर दो दैनिक किश्तों का भुगतान नहीं करने के लिए स्वतंत्रता से वंचित करने के एक दिन का भुगतान न करने के मामले में सहायक व्यक्तिगत दायित्व के साथ।"

मैन यूडीटी और आर्सेनल जैसे प्रेम दिग्गजों के पास स्क्रैप एफए कप रीप्ले की शक्ति होगी

सिल्वा के भाई ने युवक के चेहरे व शरीर के कई हिस्सों पर वार किया है।

उसने एक अन्य युवती को "कई वार" भी किए और परिणामस्वरूप उसे तीन महीने का जुर्माना मिला।

इस बीच, तीसरे व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति के सिर पर पत्थर फेंकने के लिए आठ महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी - जिसके कारण घाव हो गया था जिसके लिए सर्जिकल हस्तक्षेप की आवश्यकता थी - और धमकी देने के लिए तीन महीने का और जुर्माना: "यहाँ आओ और मैं तुम्हें काट दूंगा।"सिल्वाके साथ 10 साल के स्पैल के बाद 2020 में रियल सोसिदाद के लिए साइन करने के लिए स्पेन लौटेपुरूषों का शहर

.

उन्होंने इंग्लैंड में अपने समय के दौरान 77 गोल किए और 140 की सहायता की, कई प्रशंसकों ने उन्हें क्लब के दिग्गज के रूप में सम्मानित किया।

उन्होंने 125 मौकों पर स्पेनिश राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व भी किया है।