allcolors

चौंकाने वाला क्षण 1,400 फुटबॉल प्रशंसकों ने विपक्षी टीम को निशाना बनाने से पहले पिच पर आक्रमण किया और अपने ही खिलाड़ी पर हमला किया | सूरज

अमान्य तिथि,

1400 प्रशंसकों द्वारा ATTACK खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ पर पिच पर आक्रमण करने के बाद एक TOP फ्लाइट क्लैश को छोड़ दिया गया था।

डेपोर्टिवो कैली, जो वर्तमान में कोलंबिया के कैटेगोरिया प्राइमेरा ए टेबल के रॉक बॉटम पर बैठे हैं, ने बुधवार को कोर्टुलुआ को लेने के लिए एस्टादियो डोसे डी ऑक्टुब्रे की यात्रा की।
51000 से अधिक प्रशंसकों ने पिच पर आक्रमण किया
क्रेडिट: ईपीए
5गुटिरेज़ को मिला शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार
क्रेडिट: ईपीए
5डेपोर्टिवो कैली को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा

साभार: एएफपी

फीवर मर्काडो ने पेनल्टी के साथ तीनों बिंदुओं को सील करने से पहले वाइल्डर गुइसाओ की एक स्ट्राइक के सौजन्य से घरेलू टीम ने खेल में 20 मिनट का स्कोरिंग खोला।

लेकिन, 81वें मिनट में खेल रोक दिया गया क्योंकि प्रशंसकों का एक बड़ा समूह स्टैंड से बाहर पिच पर आ गया।

लगभग 1,400 लोग मैदान में उतरे - जिनमें से अधिकांश डेपोर्टिवो कैली के प्रशंसक थे - और मौखिक और शारीरिक रूप से खिलाड़ियों और कर्मचारियों को गाली देना शुरू कर दिया।

मैन यूडीटी और आर्सेनल जैसे प्रेम दिग्गजों के पास स्क्रैप एफए कप रीप्ले की शक्ति होगी

डेपोर्टिवो कैली के स्ट्राइकर टेओफिलो गुटिरेज़ ने भागने के लिए संघर्ष किया क्योंकि उग्र समर्थकों के एक समूह ने उन्हें मुक्का मारा और लात मारी।

हमलों के दौरान प्रबंधक मेयर कैंडेलो भी घायल हो गए थे।

डेपोर्टिवो कैली ने तब से एक आधिकारिक बयान जारी कर अनुरोध किया है कि स्थानीय अधिकारियों ने भविष्य में फिर से इसी तरह की घटना को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया।

इसमें लिखा था: "कैली स्पोर्ट्स एसोसिएशन, कार्यकारी समिति, अध्यक्ष लुइस फर्नांडो मेना, पेशेवर कर्मचारी, अधिकारी और कर्मचारी कोर्टुलुआ के खिलाफ मैच के दौरान हमारी टीम द्वारा की गई आक्रामकता, उत्पीड़न और हिंसा को जोरदार रूप से खारिज करते हैं।

मैन यूडीटी और आर्सेनल जैसे प्रेम दिग्गजों के पास स्क्रैप एफए कप रीप्ले की शक्ति होगी

"यह स्पष्ट रूप से हमारे खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के खिलाफ किसी भी हिंसक कृत्य की निंदा करता है।

"हम सम्मानपूर्वक सरकार और खेल अधिकारियों से भविष्य में एक त्रासदी से बचने के लिए हस्तक्षेप करने के लिए कहते हैं जो हमारे खेल को शोक करता है।"
5क्लब की खराब फॉर्म से प्रशंसक निराश थे
साभार: एएफपी
5भारी भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस और सुरक्षाकर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी
साभार: एएफपी