minecraftapkfreedownload

मैं लंदन के एक लग्जरी घर पर £2.5MILLION के छींटे मारने के बाद मुकदमा कर रहा हूं - और अब 'असहनीय' पॉपिंग शोर पर सो नहीं सकता | सूरज
संपत्ति

संपत्ति बुलबुला

22 सितंबर 2022

लंदन के एक लग्जरी घर पर 2.5 मिलियन पाउंड खर्च करने वाला एक व्यवसायी "असहनीय" पॉपिंग शोर पर मुकदमा कर रहा है।नजीराली तेजानी ने पास में खरीदा फैंसी अपार्टमेंटऑक्सफोर्ड स्ट्रीट

2012 में लेकिन जब से वह चले गए तब से परेशान नींद की शिकायत की है।
4नाज़ तेजानी ने फिट्ज़रॉय प्लेस में £2.5million . में एक अपार्टमेंट खरीदा
क्रेडिट: चैंपियन न्यूज
4व्यवसायी का दावा है कि एक 'असहनीय' पॉपिंग शोर उसकी शांति भंग कर रहा है

क्रेडिट: चैंपियन न्यूज

70 वर्षीय ने कहा कि ध्वनि "पॉपिंग बबल रैप" के समान थी और अब फ्रीहोल्डर और डेवलपर पर £ 1 मिलियन से अधिक के नुकसान का मुकदमा कर रही है।

श्री तेजानी ने कहा कि शोर पूरे फ्लैट से चलता है और इसका मतलब है कि वह पैसे खो चुके हैं जो वह इसे किराए पर दे सकते थे।

टाइकून, जिनके व्यावसायिक हितों में फार्मास्यूटिकल्स और संपत्ति शामिल हैं, का भी कहना है कि फ्लैट की कीमत उनके द्वारा भुगतान किए गए £ 815,000 से कम थी।

अन्य निवासियों ने इसी तरह के शोर का वर्णन किया है - लेकिन व्यापक काम के बावजूद स्रोत नहीं मिला।

क्या घर की कीमत दुर्घटना होगी?

हालांकि, श्री तेजानी के वकीलों का मानना ​​​​है कि शोर "इमारत के अग्रभाग के डिजाइन और / या निर्माण में दोष" के कारण होता है।

फ्रीहोल्डर, फिट्जराय प्लेस रेजिडेंशियल लिमिटेड, और डेवलपर, 2-10 मोर्टिमर स्ट्रीट जीपी लिमिटेड, हालांकि अगले महीने शुरू होने वाली उच्च न्यायालय की लड़ाई में दायित्व से इनकार करते हैं।

श्री तेजानी का प्रतिनिधित्व करने वाले टिमोथी डटन क्यूसी ने कहा: "शोर का समय रुक-रुक कर होता है और शोर का स्तर वर्ष के समय और दिन के समय के आधार पर भिन्न होता है।

20 साल के लिए परित्यक्त घर £750k के लिए बिक्री पर है ... लेकिन एक आश्चर्य के साथ आता है

"शोर को दबाया या छुपाया नहीं जा सकता है और इसे तब भी सुना जा सकता है जब अपार्टमेंट में टेलीविजन या रेडियो चल रहा हो और आंतरिक दरवाजे बंद हों या नहीं।"

सितंबर 2018 में, श्री तेजानी ने एक ईमेल में लिखा: "मैं इस मामले में परेशान रहता हूं क्योंकि शोर असहनीय है और मैं इसके कारण अब फ्लैट में नहीं रह सकता।"

उनकी लगातार शिकायतों का मतलब था कि ठेकेदारों को लाया गया था, लेकिन उनके निष्कर्षों की कमी के कारण श्री तेजानी के पास मुकदमा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

श्री डटन का दावा है कि समस्या को ठीक करने में विफल रहने के बाद डेवलपर अपने अनुबंध का उल्लंघन कर रहा है और डेवलपर और फ्रीहोल्डर दोनों का कर्तव्य है।

श्री तेजानी का दावा है कि वह 110,000 पाउंड से अधिक खर्च करने और फ्लैट को साज-सज्जा करने के बाद भी खो गए, और एक और £ 300,000 तक जो उनका मानना ​​​​है कि इसके निर्माण के तुरंत बाद इसे बेचने में खर्च किया जा सकता था।

संपत्ति बुलबुला

बचाव करते हुए, गैरी ब्लेकर क्यूसी, इनकार करते हैं कि "इमारत के डिजाइन या निर्माण में कोई दोष है" और कहते हैं कि श्री तेजानी को कोई मुआवजा नहीं है।

श्री ब्लेकर इस बात से भी इनकार करते हैं कि संपत्ति को कोई नुकसान हुआ है

उनका दावा है कि श्री तेजानी ने उन प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया था जो उन्हें अपार्टमेंट पर लाभ कमाते हुए देखते थे।

और यह कि व्यवसायी ने इसे किराए पर देने के प्रस्तावों को भी ठुकरा दिया क्योंकि प्रस्तावित किराए पर्याप्त नहीं थे।

बेटे को लड़की की तरह तैयार करने के लिए ट्रोल हो रही हूं - उसके कपड़ों में कुछ भी गलत नहीं है

बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि श्री तेजानी अपने परिवार के साथ कई मौकों पर वहां रहे थे, जो दर्शाता है कि उनके दावे "अपार्टमेंट के रहने के लिए अनुपयुक्त होने के साथ असंगत हैं"।

इस मामले की सुनवाई अगले महीने हाईकोर्ट के जज द्वारा की जानी है।
4ठेकेदारों को शोर का स्रोत नहीं मिला
क्रेडिट: चैंपियन न्यूज
4श्री तेजानी का दावा है कि उन्हें लगभग 1.2 मिलियन पाउंड का नुकसान हुआ है
क्रेडिट: चैंपियन न्यूज