ahnhyoseop

प्रमुख नुस्खे में बदलाव का मतलब है कि मरीजों को उनके जीपी को देखे बिना कुछ दवाएं मिलेंगी | सूरज

अमान्य तिथि,

एक प्रमुख नुस्खे में बदलाव का मतलब है कि ब्रितानी अपने जीपी को देखे बिना भी कुछ दवाएं प्राप्त करने में सक्षम होंगे।मुक्त करने के लिएनियुक्ति, रोगी दवाओं का उपयोग करने में सक्षम होंगे जैसे किनिरोधकोंतथाएंटीडिप्रेसन्ट

.
1कॉफ्रे ने कहा कि वह 'जीपी नियुक्तियों के लिए सुबह 8 बजे हाथापाई' को समाप्त करेंगी

साभार: पार्लियामेंट टीवीयोजनाएं नए स्वास्थ्य सचिव का हिस्सा हैंथेरेस कॉफ़ी

मरीजों के लिए उनकी प्राथमिकता बनने का संकल्प।

यह मौजूदा पांच साल के सौदे का हिस्सा है जिसका उद्देश्य स्वास्थ्य सेवा के मुद्दों को सुलझाना है।मेंहाउस ऑफ कॉमन्स

आज, उसने कहा कि वह 'उनकी चैंपियन' होगी।

उसने कॉमन्स से कहा: "नियुक्तियों को मुक्त करने में मदद के लिए, हम सामुदायिक फार्मेसियों की भूमिका का विस्तार करके जीपी प्रथाओं पर दबाव कम करेंगे।

बीबीसी ब्रेकफास्ट के प्रशंसकों ने 'अदृश्य' साक्षात्कार के लिए 'अप्रिय' नागा मुंचेट्टी का विस्फोट किया

"मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आज हम अगले 18 महीनों में एक विस्तारित प्रस्ताव के लिए एक समझौते पर सहमत हुए हैं।

"फार्मासिस्ट जीपी प्रिस्क्रिप्शन की आवश्यकता के बजाय कुछ दवाएं लिख सकेंगे।

"साथ ही सामुदायिक फार्मासिस्टों से जुड़े अन्य उपायों से, हम अनुमान लगाते हैं कि इससे दो मिलियन नियुक्तियां मुक्त हो जाएंगी।"

5 प्रमुख कारक जो निर्धारित करते हैं कि क्या आप घातक टाइप 2 मधुमेह विकसित करेंगेरिपोर्ट good

सेवाओं का विवरण देने में कहा गया है कि लोग अप्रैल 2023 से बिना प्रिस्क्रिप्शन के एंटीडिप्रेसेंट प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं।

कॉमन्स में, सुश्री कॉफ़ी ने कहा कि जब स्वास्थ्य देखभाल की बात आती है तो ये उपाय सरकार की महत्वाकांक्षाओं के लिए 'शुरुआत हैं, अंत नहीं'।

उन्होंने कहा, "मेरी प्राथमिकताएं मरीजों की प्राथमिकताएं हैं और मैं देखभाल के स्तर को बढ़ाने और जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने का प्रयास करूंगी।"उसने भी संबोधित कियानियुक्तियों के साथ मुद्दे

और कहा कि बीमार ब्रितानी एक पखवाड़े के भीतर एक जीपी को देखने में सक्षम होना चाहिए और उसी दिन यदि उनका मामला अत्यावश्यक है।

हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि इंग्लैंड में मरीजों के लिए चार घंटे के ए एंड ई प्रतीक्षा समय लक्ष्य में कोई बदलाव नहीं होगा।

स्वास्थ्य सचिव कथित तौर पर लक्ष्य को खत्म करने पर विचार कर रही थीं, लेकिन उन्होंने सांसदों से कहा कि वह इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

फिलहाल एएंडई भेजे जा रहे मरीजों में से महज 58 फीसदी चार घंटे के लक्ष्य के भीतर ही देखे जा रहे हैं।

कई और लोगों को सिर्फ एक दवा दिखाने के लिए 12 घंटे से अधिक इंतजार करना पड़ा है।

'अधिक क्षमता'

सुश्री कॉफ़ी ने हालांकि कहा कि वह अस्पतालों की मदद के लिए और अधिक संसाधन उपलब्ध कराएंगी।

उसने कहा: "45 प्रतिशत देरी सिर्फ 15 अस्पताल ट्रस्टों में होती है।

"हम इस सर्दी तक अस्पतालों में 7,000 और बिस्तरों के साथ और अधिक क्षमता पैदा करेंगे।

"डिस्चार्ज पर ध्यान देने और दूर से लोगों की निगरानी के साथ बिस्तरों को खाली करना।"गर्मियों के महीनों में, यह बताया गया था किहार्ट अटैक के मरीज

घातक 999 विलंब का सामना कर रहा था।अन्य एनएचएस रोगियों ने कहा कि उन्हें करना होगा20 घंटे प्रतीक्षा करेंएक एम्बुलेंस के लिए, जबकि दूसरे को जीवन-धमकाने वाली देरी का सामना करना पड़ता हैतीन घंटे

दौरे पड़ने के बाद।

कॉफ़ी का लक्ष्य अतिरिक्त सहायक कर्मचारियों और फार्मासिस्टों की मदद से बीमार ब्रितानियों के लिए लाखों और स्लॉट खाली करके परिवार के डॉक्टर को देखना आसान बनाना होगा।

जीपी फोन सिस्टम का भी आधुनिकीकरण किया जाएगा ताकि लाइन लगे होने पर लोगों को बार-बार कॉल बैक करने के लिए मजबूर न होना पड़े।स्वास्थ्य विभाग ने कॉमन्स में उसके "हमारी योजना मरीजों के लिए" खाका का विवरण दिया, जो "एबीसीडी" पर केंद्रित था -एंबुलेंस, बैकलॉग, देखभाल और डॉक्टर औरदंत चिकित्सकों

.

एनएचएस इंग्लैंड के मुख्य कार्यकारी अमांडा प्रिचर्ड ने कहा: "मुझे पता है कि मरीज समय पर, जीपी और प्राथमिक देखभाल के लिए सुविधाजनक पहुंच, एनएचएस के सामने के दरवाजे को कितना महत्व देते हैं, यही वजह है कि हम बेहतर तरीके से मिलने के लिए नई भूमिकाओं सहित सुधार करना जारी रख रहे हैं। आपकी स्थानीय सर्जरी से संपर्क करना आसान बनाने के लिए मरीजों की ज़रूरतें और नई तकनीक।

बेटे को लड़की की तरह तैयार करने के लिए ट्रोल हो रही हूं - उसके कपड़ों में कुछ भी गलत नहीं है

"एनएचएस कर्मचारी रोगियों के लिए जीपी नियुक्तियों की रिकॉर्ड संख्या देने के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में इस वर्ष अब तक 11 मिलियन अधिक हैं, और पांच में से चार से अधिक लोगों को दो सप्ताह के भीतर मुलाकात की आवश्यकता है, जिनमें अधिक शामिल हैं एक दिन के भीतर दो-पांचवें से अधिक।

"हम सरकार के साथ काम करेंगे ताकि हम दीर्घकालिक कार्यबल योजना के विकास के आधार पर रोगियों के लिए इन नई महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एनएचएस कर्मचारियों का समर्थन कर सकें।"